मोदी के प्रति दीवानगी का आलम- लो, अब शादी के कार्ड पर भी आ गए मोदी...



मीनाक्षी की शादी का कार्ड और साथ में मोदी के दीवाने फतेहलाल जी की तस्वीर

जी हां, पूरे देश में तो नमो नमो का मंत्र गूंज ही रहा है, लेकिन राजस्थान के राजसमन्द जिले के निवासी फतेहलाल का मोदी प्रेम तो सारी हदें ही पार कर गया। फतेहलाल जी को नरेन्द्र मोदी इतने ज़्यादा पसंद हैं कि वो भगवान के बाद मोदी को ही मानते हैं। अपना यह प्रेम उन्होंने अपनी इकलौती बेटी की शादी के कार्ड के ज़रिए जाहिर किया है। उनकी बेटी मीनाक्षी की शादी इसी महीने 17 फरवरी को हुई है। हमने जब उनसे कार्ड पर मोदी की तस्वीर छपवाने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा- मैं मोदी जी का बहुत बड़ा समर्थक हूं। भगवान के बाद उन्हें ही मानता हूं। मेरी बड़ी इच्छा थी कि मेरी बेटी को मोदी जी का आर्शीवाद मिले। इसलिए मैंने कार्ड पर उनकी तस्वीर छपवाई है कि इस तरह से मेरी बेटी तक उनका आर्शीवाद पहुंच जाएगा। 

Comments

Popular posts from this blog

सृष्टि से पहले सत् नहीं था, असत् भी नहीं, छिपा था क्या, कहां किसने ढका था....: ऋगवेद के सूक्तों का हिन्दी अनुवाद है यह अमर गीत

क्या आपने बन्ना-बन्नी, लांगुरिया और खेल के गीतों का मज़ा लिया है. लेडीज़ संगीत का मतलब केवल डीजे पर डांस करना नहीं है..

भुवाल रियासत के सन्यासी राजा की कहानी, जो मौत के 12 साल बाद फिर लौट आयाः भारत के इतिहास में जड़ा अद्भुत, अनोखा और रहस्यमयी सच